,

प्रेग्नेंसी के दौरान ड्राई सेक्स को बेहतर बनाने के टिप्स

प्रेग्नेंसी का डर महिलाओं को ही नहीं, पुरुषों को भी होता है। इसलिए हर कोई इससे सुरक्षा लेकर ही इंटरकोर्स करते हैं। जबकि कंडोम केवल 97% तक ही सुरक्षित होता है। बाकी तीन फीसदी मामलों में कंडोम इस्तेमाल करने के बाद भी प्रेगनेंट होने की संभावना होती है। तो अगर आप गर्भधारण करने से बचना चाहते हैं तो ड्राई सेक्स आफके लिए बेहतर उपाय है। लेकिन कुछ लोगों की शिकायत है कि ड्राई सेक्स में मजा नहीं आता। महिला पार्टनर ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुंच पाती, आदि।

अगर आपकी भी यहीं समस्या है तो आप इस लेख में दिए गए इन कुछ खास टिप्स को अपनाइए। ये खास टिप्स आपके ड्राय सेक्स को मजेदार बना देंगे। इस दौरान आप ऑर्गैज़्म तक पहुँच भी जायेंगे और सेक्स का पूरा मजा भी ले पायेंगे वो भी बिना प्रेगनेंसी की चिंता किए।

शर्म ना करें

ड्राई सेक्स अगर अधिक करते हैं तो पार्टनर से इस बारे में बात करने से शर्माये नहीं। क्योंकि ड्राय सेक्स में सबसे ज्यादा समस्या होती है कि महिलाएं ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुंच पाती हैं। जबकि पुरुष ब्लो जॉब से आसानी से ऑर्गैज़्म तक पहुंच जाते हैं। ऐसी स्थिति में जब महिलाएं ड्राय सेक्स में ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुंच पा रही हैं तो अपने पार्टनर को बताएं। ताकि आपका पार्टनर आपको ऑर्गैज़्म कराने के लिए कुछ और ट्राय करे। इससे आप दोनों ही सेक्स भरपूर आनंद ले पाएंगे।

इस अंग के साथ फोरप्ले

महिला पार्टनर को ऑर्गैज़्म तक पहुंचाने के लिए पुरुष उनके क्लिटरिस के साथ फोलप्ले करें। इसके अलावा महिलाये ड्राई हम्पिंग से भी ऑर्गैज़्म तक जल्दी पहुंच जाती है।

अंडरवियर पहने रहें

ड्राई सेक्स का पूरा मजा लेना है तो रियल में जैसे सेक्स करते हैं वैसे ही करें। केवल इस दौरान अंडरवियर ना उतारें। जिससे कि फ्लूइड जब डिसचार्ज हो तो वो वजाइना में ना जाए। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप कपड़े पहनकर सेक्स करो। इसका मतलब ये है कि आपको केवल और केवल अंडरवियर पहनकर सेक्स करना है जिससे स्पर्म अंडरवियर में ही रह जाए।

फोरप्ले करना ना छोड़ें

ड्राई सेक्स का पूरा मजा लेना है तो फोरप्ले करना न छोड़ें। क्योंकि इंटरकोर्स और आउटरकोर्स में फोरप्ले की अधिकता होती है और पेनिट्रेशन नहीं होता। इस तरीके से आप सेक्स का पूरा मजा ले पाएंगे और प्रेगनेंट होने का कोई खतरा नहीं होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.